Hello from the Melody team…’, पीएम मोदी के साथ मेलोनी का वीडियो हुआ वायरल

India Italy Relationships : इटली में हो रहे G-7 शिखर सम्मेलन के दौरान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस वीडियो को खुद पीएम मेलोनी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. भारत के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हाथ हिलाते हुए इस 5 सेकेंड के वीडियो में मेलोनी कहती हैं, ‘Hello from the Melodi Team (मेलोडी टीम की तरफ से हैलो)’

इस खबर को भारत नियर न्यूज पर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3.5 मिलियन व्यूज मिल चुके थे. जबकि इसे 40 हजार लोगों ने रिट्वीट किया. वीडियो में 20 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुकी थीं और 3 लाख 20 हजार लोगों ने इसे लाइक किया था.

मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार #मेलोडी शब्द पिछले साल पीएम नरेंद्र मोदी और मेलोनी की द्विपक्षीय बैठक के दरमियान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. ऐसा बताया जाता है कि दोनों पीएम के नाम को मिलकार मेलोडी शब्द बनाया गया है.

यह भी पढ़े : Bihar DELED College List 2024 Pdf

COP28 शिखर सम्मेलन में #मेलोडी हुआ था वायरल

पिछले साल 2023 में दुबई में COP28 जलवायु शिखर सम्मेलन के दरमियान दोनों नेताओं की सेल्फी इंटरनेट मीडिया पर खूब शेयर किया गया था. पीएम मेलोनी ने खुद ही फोटो के साथ कैप्शन लिखा था, ‘COP28 में अच्छे दोस्त #मेलोडी.’

बता दें की इतालवी पीएम के निमंत्रण पर पीएम नरेंद्र मोदी इटली में हुए G-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे. लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यह पीएम नरेंद्र मोदी की पहली विदेश यात्रा रही.

मेलोनी के निमंत्रण पर गए थे प्रधानमंत्री

बता दें की इतालवी के पीएम मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमनंत्री नरेंद्र मोदी इटली में हुए G-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे. 2014 से लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के दौरान यह पीएम की पहली विदेश यात्रा थी.

इटली व भारत के प्रधानमंत्री के बीच शुक्रवार को एक मीटिंग हुई जिसमें विभिन्न वैश्विक मुद्दों पर चर्चा किया गया. इस दरमियान पीएम नरेंद्र मोदी ने G7 शिखर सम्मेलन में आमंत्रित करने के लिए इटली की प्रधानमंत्री को धन्यवाद किये.

भारत-पश्चिम एशिया-यूरोप आर्थिक गलियारे सहित अन्य वैश्विक मंचों तथा बहुपक्षीय प्रस्तावों में सहयोग को मजबूत करने को लेकर दोनों नेताओं ने सहमति व्यक्त की हैं.

विदेश मंत्रालय ने अपने एक बयान में यह कहा कि “खुले एवं मुक्त हिंद-प्रशांत क्षेत्र के लिए अपने साझा दृष्टिकोण को पूरा करने की प्रतिबद्धता जताई तथा भारत-पश्चिम एशिया-यूरोप आर्थिक गलियारे पर भी चर्चा की गई”

यह भी पढ़े : Bihar Berojgari Bhatta Yojana 2024

________________________
Latest New Sarkari Job की नोटिफिकेशन आते ही तुरंत जानने के लिए जुड़ जाइए

WhatsappJoin Now
TelegramClick Here

नियर न्यूज टिम रोज़ाना अपने विवर के लिए सरकारी योजना और लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब सहित अन्य महत्वपूर्ण खबर पब्लिश करती है, इसकी जानकारी व्हाट्सअप और टेलीग्राम के माध्यम से प्राप्त कर सकतें हैं। हमारा यह आर्टिकल आपको उपयोगी लगा हों तो अपने दोस्तों को शेयर कर हमारा हौसलाफ़जाई ज़रूर करें।

Sharing Is Caring:

Bharat Near News के माध्यम से हम आपको Latest News, India News, Sarkari Yojana, Earn Money, Trending News, Business से संबंधित जानकारी प्रदान करते हैं।

Leave a Comment