सावधान! बिहार में नौकरी के नाम पर लड़कियों का यौन शोषण, हुआ खौफनाक खुलासा

Bihar Crime News :बिहार में नौकरी के नाम पर हैवानियत हो रही है. एक फर्जी मार्केटिंग कंपनी ने नौकरी के नाम पर दर्जनों लड़कियों का यौन शोषण किया है. इस घटना के खुलासा होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. आपको बता दें, किसी तरह एक पीड़ित लड़की इन दरिंदों के चंगुल से भाग कर कंपनी की काली करतूत को उजागर किया है. अब बिहार सरकार (Bihar Government) से पीड़िता न्याय की गुहार लगाते हुए आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

हम आपको बता देना चाहते हैं कि, यह मामला बिहार में मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना इलाके का है. जहां नौकरी देने का झांसा देकर लगभग 180 लड़कियों को बंधक बनाया गया फिर उनके साथ कंपनी मालिक और कर्मियों ने जोर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया इतना ही नहीं विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की गई. जिसका कई वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है की बेल्ट से किस तरह से लड़की की पिटाई की जा रही है. यह तस्वीर किसी की भी रोंगटे खड़े कर देगा.

नौकरी के नाम पर किया शारीरिक शोषण

आपको बता दें, छपरा जिले की एक पीड़िता ने नौकरी देने के नाम पर लड़कियों के साथ की गई इस धोखाधड़ी और हैवानियत को लेकर मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में मामला दर्ज कराया है. उसने बताया कि, सोशल मीडिया (Social Media) पर महिलाओं के लिए दिए गए जॉब ऑफर के एक पोस्ट के जरिए वह मुजफ्फरपुर की डीवीआर मार्केटिंग कंपनी (DVR Marketing Company) नामक संस्था से जुड़ी थी. पहले तो आवेदन करवाया गया उसके बाद चयनित करके ट्रेनिंग के नाम पर 20 हजार रुपये मांगे गए.

पूरा रकम जमा करने के बाद उसे अन्य लड़कियों के साथ अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी के पास एक मकान में रख दिया गया. इस दौरान करीब तीन महीने बीत गए और उन्हें जब वेतन नहीं मिला तो उसने संस्था के CMD तिलक सिंह से इसकी शिकायत की तो उसे बताया गया कि, अगर वह संस्था में और लड़कियों को जोड़ती है तो उसका वेतन 50 हजार कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: BPSC इस दिन जारी करेगा शिक्षक भर्ती 4.0 का नोटिफिकेशन, जाने पूरी अपडेट

पुलिस ने हॉस्टल में छापेमारी कर कई लड़कियों को मुक्त कराया

उस पीड़ित लड़की ने बताया कि, वह 50 और लड़कियों को जोड़ने में असमर्थ थी तो उस पर लगातार दबाव बनाया गया और उसे अपने मोबाइल की कॉन्टैक्ट लिस्ट से लोगों को जोड़ने की सलाह दी गई. इतना सब कुछ होने के बाद भी उसे कंपनी की हकीकत का पता नहीं था

और पैसे के लालच में उसने अपने मोबाइल की कॉन्टैक्ट लिस्ट की सहायता से लोगों को कंपनी में जोड़ना शुरू कर दिया. पीड़िता के बयान के आधार पर अहियापुर पुलिस ने कथित कंपनी के कार्यालय और एक छात्रावास में छापेमारी कर वहां से कई लड़कियों को बाहर निकाला.

कंपनी मालिक ने किया दुष्कर्म

पीड़िता का आरोप है कि तिलक सिंह ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया. इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई. जब तिलक सिंह पता चला तो उसका जबरन गर्भपात करा दिया और जब भी वह अपने घर जाने की जिद करती तो उसे मारपीट कर चुप करा दिया जाता. फिर एक दिन तिलक सिंह अपने साथियों के साथ उसके पास आया और दो सौ रुपये का नोट देकर कहा- ‘घर जाना है तो जाओ, तुम आजाद हो.’

पीड़िता ने बताया कि इस फर्जी कंपनी (Fake company) में बस मुझे ही नहीं करीब 180 लड़कियों को नौकरी के नाम पर बंधक बनाकर रखा गया है. इन लड़कियों के साथ मारपीट की गई और कई का शारीरिक शोषण किया गया. बिहार सरकार को इस मामले की गंभीरता से जांच करके दोषी को सख्त से सख्त सजा देना चाहिए.

आरोपियों की तलाश में पुलिस कर रही है छापेमारी

हम आपको बता दें कि, इस पूरे मामले में SDPO नगर विनीता कुमारी ने बताया कि, इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है, मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी. अहियापुर थाना प्रभारी रोहन कुमार ने मामले को लेकर बताया कि, एफआईआर दर्ज करने के बाद कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद मुख्य आरोपी फरार है सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

यह भी पढ़ें: इग्नू में जुलाई 2024 सत्र के लिए 300 विषय में आवेदन शुरू, जानिए लास्ट डेट, फीस सहित पूरी डिटेल

________________________
Latest New Sarkari Job की नोटिफिकेशन आते ही तुरंत जानने के लिए जुड़ जाइए

WhatsappJoin Now
TelegramClick Here

नियर न्यूज टिम रोज़ाना अपने विवर के लिए सरकारी योजना और लेटेस्ट गवर्नमेंट जॉब सहित अन्य महत्वपूर्ण खबर पब्लिश करती है, इसकी जानकारी व्हाट्सअप और टेलीग्राम के माध्यम से प्राप्त कर सकतें हैं। हमारा यह आर्टिकल आपको उपयोगी लगा हों तो अपने दोस्तों को शेयर कर हमारा हौसलाफ़जाई ज़रूर करें।

Sharing Is Caring:

तनीषा मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2022 में नियर न्यूज़ वेब पोर्टल समूह के नियरन्यूज.कॉम से की। यहां उन्होंने एंटरटेनमेंट, हेल्थ, बिजनेस पर काम किया। साथ ही पत्रकारिता के मूलभूत और जरूरी विषयों पर अपनी पकड़ बनाई। इसके बाद वह 2024 में नियर न्यूज से जुड़ीं। वर्तमान में वह शिक्षा, रोजगार, लाइफ स्टाइल और करियर से संबंधित खबरें लिखती हैं। उन्हें घूमने का शौक है।

Leave a Comment